Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नए साल पर इस तरह करें अपने घर की सजावट, पार्टी के लिए मिलेगा बेहतरीन लुक

New Year

New Year

नए साल (New Year) पर हर व्यक्ति की यह चाह होती है कि वह एक पार्टी जरूर करें। भले ही वह छोटी सी क्यों ना हो। अगर आप भी चाहते हैं कि अपने घर में एक छोटी सी पार्टी रखें, तो घर के डेकोरेशन पर खासा ध्यान देना होगा।हम आपको बताएंगे नए साल की पार्टी (New Year Party) के लिए अपने घर को कैसे सजाएं।

 

बैलून सीलिंग

अगर आप अपनी सीलिंग को एक नया लुक देते हैं तो आपका पूरा डेकोरेशन बेहद आकर्षक लगेगा। इसके लिए आप गैस वाले बैलून को बुलाकर उसे छोड़ दें। सभी बैलून दिवार पर जाकर रुक जायगे। ये डेकोरेशन देखने में बहुत ही अच्छा लगता है और इसमें आपको बहुत अधिक मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी।आप चाहे तो बलून्स पर कुछ अच्छी कोट्स भी लिख सकते हैं।

सजाएं टेबल

आपने जिस टेबल पर खाना अरेंज किया है। उसके डेकोरेशन पर भी खास ध्यान दें। अगर आपकी सेंटर टेबल देखने में खूबसूरत होगी तो अनायास ही सबका ध्यान उसकी ओर चला जाएगा। आप टेबल के साथ-साथ कांच के गिलास को भी टाइ नोट कर एक नया लुक दे सकते हैं।

थीम डेकोरेशन

अगर आप पार्टी के लिए कोई थीम तय कर रहे हैं तो आप का डेकोरेशन भी उसी के अनुसार होना चाहिए। मसलन अगर आपकी थीम नेचर है आप अपने डेकोरेशन में ग्रीन कलर की आर्टिफिशियल प्लांट का भी प्रयोग कर सकते हैं।

पेपर स्टार और ट्विंकल लाइट

डेकोरेशन करते समय पेपर स्टार और ट्विंकल लाइट का भी प्रयोग कर सकते हैं। यह भी देखने में बहुत खूबसूरत लग ता है। क्योंकि मौका नए साल का है इसलिए आप का डेकोरेशन भी ऐसा होना चाहिए जो इस बात को बहुत अच्छे से एहसास कराए।

फोटो बूथ

नए साल (New Year) की यादों को हर कोई अपने कैमरे में कैद करना चाहता है ऐसे में आप अपनी पार्टी को अरेंज करते समय फोटो बूथ रखना ना भूलें। साथ ही ये कोशिश करें की फोटो बूथ और उसका बैकग्राउंड भी देखने में काफी अच्छा हो ताकि आपके यहां आने वाले गेस्ट अच्छी फोटो क्लिक कर सके।

Exit mobile version