Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीप नैक ब्लाउज बनाता हैं आपके साड़ी लुक को आकर्षक, पहनते समय रखें इन बातों का ध्यान

Deep neck blouse

Deep neck blouse

साड़ियों की सुंदरता ब्लाउज पर ही निर्भर करती है. इन दिनों साड़ियों के साथ बड़े गले के ब्लाउज फैशन में हैं.ब्लाउज का गला व डिजाइन साधारण साड़ी को भी बहुत ग्लैमरस लुक दे सकता है, लेकिन बड़े गले के ब्लाउज (Deep Neck Blouse) को पहनते हुए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.

आइए, जानते हैं ऐसी ही कुछ बातें जिनका आपको बड़े गले के ब्लाउज पहनने के दौरान ध्यान रखनी चाहिए।

गर्दन की साइज के अनुरूप पहने ब्लाउज

बड़ा गला (Deep Neck Blouse)  तभी सुंदर लगता है जब ये आपकी गर्दन की साइज के अनुरूप हो। अगर आपकी गर्दन लंबी न होते हुए छोटी है, तो वी नेक जैसे डिजाइन आप पर फबेंगे।अगर आपकी गर्दन पतली न होते हुए थोड़ी मोटी है, तो चौकोर गले का डिजाइन आप पर ज्यादा जंचेगा।

ब्लाउज का फैब्रिक

बड़े गले का ब्लाउज (Deep Neck Blouse)  तभी अच्छा लगता है जब ब्लाउज का फैब्रिक भी शानदार हो, जैसे सिल्क और वेलवेट के फैब्रिक पर बड़ा गला बहुत सुंदर लगता है।

एसेसरीज

बड़े गले के ब्लाउज को पहने तो ध्यान दें कि इसके साथ एसेसरीज पहनना बहुत जरूरी हो जाता है। ब्लाउज पर जिस तरह का वर्क हो उसी तरह की एसेसिरीज पहनने से आपके लुक में चार- चाँद लग जाएंगे।

गर्दन और बैक को साफ रखें

बड़े गले के ब्लाउज का फैब्रिक ही सुंदर लुक देने के लिए काफि नहीं है। आपको अपनी गर्दन और बैक को भी साफ रखना होगा, साथ ही इनका रंग आपकी बाकि स्किन टोन से मेच करता हुए दिखें, इसका खास ध्यान देने होगा जिसके लिए आप मेकअप का सहारा ले सकती है।

इनरवेअर

बड़े गले के ब्लाउज के साथ सही इनरवेअर का चुनाव भी जरूरी है। जिससे आप शालीन लगे।

Exit mobile version