मेट गाला के बाद कान्स में तहलका मचाने की तैयारी में लगी दीपिका

- in Main Slider, मनोरंजन
दीपिका पादुकोण

एंटरटेनमेंट डेस्क। मेट गाला 2019  के बाद दीपिका पादुकोण अब कान्स फिल्म फेस्टिवल की तैयारियों में जुट गई   हैं। इसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। दीपिका ने वर्कआउट परते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीपिका जिम आउटफिट में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।अपने आप को फिट रखने के लिए दीपिका ने जिम में एक नया वर्कआउट भी ट्राय किया जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन में बताया।

ये भी पढ़ें :-दीपिका के बाद अब यह एक्टर पहुंचा न्यूयॉर्क, ऋषि कपूर की मुलाकात

दीपिका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-आज मैंने एक पुश अप किया और मैं फर्श पर गिर गई… और मुझे उठने के लिए अपनी बाजुओं का इस्तेमाल करना पड़ा। तो तुम समझे…। वर्कआउट के बाद दीपिका काफी वार्मअप दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके फेस का ग्लो साफ दिख रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो दीपिका 16 मई को रेड कार्पेट पर उतरेंगी। शादी के बाद ये दीपिका का पहला कान्स फिल्म फेस्टिवल है।

 

ये भी पढ़ें :-मौनी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा ये अंदाज 

लुक की बात करें तो खबरें हैं कि दीपिका इस बार डिजाइनर पीटर डुंडास के कस्टमाइज्ड आउटफिट को पहनेंगी। इससे पहले दीपिका  मेट गाला इवेंट में पहुंती थीं। इश दौरान वह बार्बी डॉल की तरह ड्रेसअप हुई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक में बिजी है। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी तक रिलीज होनी है। इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में है। फिल्म में दीपिका का लुक खासा चर्चाओं में बना हुआ है। फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। इस फिल्म मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी