Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम को किया KISS, तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

dipika-shoaib

दीपिका-शोएब

नई दिल्ली| बिग बॉस 12 की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ और उनके पति सोएब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे साथ अपनी फोटो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अब शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

RCB टीम के साथ अनुष्का और विराट ने किया सेलिब्रेट, साथ ही किया बेबी अनाउंसमेंट

पहली तस्वीर में दीपिका पति शोएब के हाथ को किस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, शोएब शरमाते हुए दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में दीपिका उन्हें शरमाते हुए देखकर हंस रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत क्यूट हैं आप दोनों। आपकी जोड़ी ऐसी ही सलामत रहे।’ दूसरे फैन्स ने लिखा, ‘खूबसूरत जोड़ी।’ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यहां हम भी पागल हो गए हैं।’

इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा, ‘खुदा ना खास्ता अगर कभी ऐसी स्थिति आए और आपको पत्नी और पेरेंट्स में से किसी एक को चुनना पड़े, तो क्या करोगे? इसके जवाब में शोएब ने लिखा, ‘आप बेफिक्र रहिए ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।’

जानें क्या ‘तारक मेहता’ की ‘दया बेन’ उर्फ दिशा वकानी करने वाली बिग बॉस 14 में एंट्री

बता दें कि इससे पहले एक सेशन के दौरान यूजर ने पूछा था, ‘दीपिका जी हमेशा सलवार-सूट में ही क्यों होती हैं। क्या आपका परिवार उन्हें यह पहनने के लिए फोर्स करता है? यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब ने लिखा, इसका जवाब आपको देना जरूरी नहीं समझता। सच मैं जानता हूं और मेरी पत्नी। बाकी जिसकी जैसी सोच वैसा ही सवाल। ऊपर वाला आपको खुश रखे।

Exit mobile version