Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका पादुकोण ने ‘सेवन हैप्पी वुमन’ की सूची में जगह बनाई

Deepika has made it to the list of 'Seven Happy Women'

Deepika has made it to the list of 'Seven Happy Women'

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ‘हैप्पी डायमंड’ अभियान के तहत चोपर्ड की ‘सेवन हैप्पी वुमन’ सूची में जगह बनाई है। बता दे सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक यांग जी शामिल हैं। चोपार्ड के सह-अध्यक्ष कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है।

“मैसन के सात दोस्त, जो अपने-अपने तरीके से, दुनिया में रहने युग की भावना के मालिक होने के एक मजबूत, स्वतंत्र, आनंदमय तरीके का प्रतिनिधित्व करते हैं। दीपिका पादुकोण, अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक यांग जी सभी ने अपने समय के कोड को इस तरह से समझ लिया है कि वे एकवचन उदार दोनों तरह से अपनी राह दिखा सकें।” उनकी शक्तिशाली आवाजें हैं जो कैरिन शेफेले – कैरोलिन शेफेले की मां के साथ प्रतिध्वनित होती हैं – जिन्होंने एक बार कहा था, भविष्य के पहले स्केच के साथ हैप्पी डायमंड्स का सामना करना पड़ा, ‘हीरे तब खुश होते हैं जब वे स्वतंत्र होते हैं।’

रुबीना फैंस को लगा झटका, अब रुबीना नहीं ये निभाएगी नागिन का लीड रोल

बता दें कि दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं। दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो कोविड-19 महामारी के कारण देरी के बाद, कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव दीपिका पादुकोण यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।

 

Exit mobile version