आमिर खान की ‘महाभारत’ में अब दीपिका पादुकोण नहीं बनेंगी द्रौपदी..

- in मनोरंजन

 दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां हाल ही में फोर्ब्‍स इंडिया की लिस्‍ट में दीपिका सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली एक्‍टर्स की टॉप 5 में शामिल हुई हैं. तो वहीं दीपिका का कब्‍जा ऐशिया की सबसे सेक्‍सीएक्‍स्‍ट महिला के खिताब पर भी हो गया है. इन सारी खबरों के बीच अब दीपिका पादुकोण का नाम फिर से खबरों में है और करण है ‘महाभारत’. दरअसल आमिर खान ‘महाभारत’ पर फिल्‍मबनाने की तैयारी कर रहे हैं. लगभग 1000 करोड़ के बजट से बनने वाली यह फिल्‍म अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्‍म होगी.

हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्‍म में फीमेल लीड के सबसे अहम किरदार द्रौपदी के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया है. लेकिन अब सामने आया है कि दीपिका ने इस अहम किरदार को रिजेक्‍ट कर दिया है. यानी आमिर खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखने का इंतजार करने वाले फैंस को इस जोड़ी के लिए अभी और इंतजार करना होगा.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में रणवीर सिंह से शादी की है. इस शादी के बाद इन दोनों ने लगभग 15 दिनों तक जश्‍न मनाया है और दोनों ही अपने कामों पर वापस लौट गए हैं. जहां रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्‍म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में लग गए हैं, तो वहीं दीपिका पादुकोण अब निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्‍म की तैयारी में लगने जा रही हैं. यह फिल्‍म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधारित होगी. दीपिका इस प्रोजेक्‍ट को प्रोड्यूज भी करने जा रही हैं.

Loading...
loading...

You may also like

सिनेमा हाल में दिखाई जाने वाली फिल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी और बाघा से हैरान ना हो  …

ऐनिमेशन फ़िल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी