Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका पादुकोण के पिता ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर घर लौटे

Deepika Padukone's father beats Corona, returns home healthy

Deepika Padukone's father beats Corona, returns home healthy

देशभर में कोरोना महामारी ने अपने पैर पूरी तरह पसार लिए हैं। ये महामारी अब अधिक जान लेवा हो गई है। अब तक ना जाने कितनों को निगल गई है। दिन प्रतिदिन बढ़ते संक्रमण के मामले काफी भयानक हो गए हैं। फिल्मी सितारे से लेकर आम इंसान तक इस महामारी की चपेट में हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को लेकर अच्छी खबर है। कुछ देर पहले वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि अब वे कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

बता दे बीते दिनों दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण करोनो वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनके पिता को बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब अभिनेत्री के पिता पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस बात की जानकारी दीपिका पादुकोण के परिवार के करीबी दोस्त विमल कुमार ने दी है।

ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स मामले में नवनीत कालरा को बड़ा झटका, अग्रिम जमानत खारिज

हालांकि इससे पहले विमल कुमार ने ही उनके परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण के परिवार को 10 दिन पहले कोरोना वायरस से लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद टेस्ट करवाने पर पॉजिटिव आया। दीपिका पादुकोण के पिता को बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन अगले हफ्ते तक वह डिस्चार्ज हो जाएंगे।

वहीं प्रकाश पादुकोण के एक करीबी दोस्त ने पीटीआई से बातचीत में बताया था, ‘करीब 10 दिन पहले प्रकाश , उनकी पत्नी और बेटी अनीशा को कोविड 19 के लक्षणों का एहसास हुआ। उन्होंने तुरंत अपना टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद सबने खुद को आइसोलेट कर लिया, लेकिन दीपिका के पिता का बुखार नहीं उतर रहा था, इसलिए शनिवार को उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अब वह ठीक हैं। उनके सारे पैरामीटर्स भी ठीक हैं। प्रकाश की पत्नी और बेटी घर पर ही क्वारंटाइन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिन में प्रकाश भी अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे’।

 

 

 

Exit mobile version