Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से आज होगी पूछताछ

Deepika Padukone Manager ncb

दीपिका पादुकोण मैनेजर एनसीबी

नई दिल्ली| दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजकर आज पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंचीं थीं। बता दें कि करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण की ड्रग्स से रिलेटेड 2017 की चैट वायरल हुई थी जिसके बाद दीपिका से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने यह कबूल किया था कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

कंगना रनौत ने फिल्म तेजस के लिए शुरू किया काम

दरअसल, ड्रग्स चैट जो सामने आई थी उसमें D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। चैट की डीटेल्स यहां आप नीचे पढ़ सकते हैं।

ड्रग्स केस में करिश्मा, दीपिका के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की जांच के दौरान ड्रग्स चैट सामने आए थे। इसके एनसीबी ने अपनी जांच शुरू कर दी थी। मुंबई के कुछ पैडलर्स और रिया चक्रवर्ती को इस केस में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद रिया को जेल से रिहा कर दिया था।

Exit mobile version