खत्म हुआ इंतजार..दीपिका-रणवीर शादी के लिए इटली जाते हुए एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

- in मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंबे समय से शादी की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. आखिरकार वह समय आ ही गया जिस हम और इस सेलिब्रिटी कपल की शादी होने का इंतजार कर रहे थे. 14 और 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका इटली में शादी करने जा रहे हैं जिसके चलते दोनों आज (शनिवार) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान दोनों सफेद कलर के आउटफीट में नजर आए.

एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर के पहुंचते ही उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया. रणवीर सिंह को अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है. दोनों को एक ही कलर की ड्रेस में देखकर लगता है दोनों ने प्लानिंग कर एक जैसा लुक कैरी किया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के कोमो लेक पर होगी. रणवीर सिंह की बात करें तो वह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं वहीं दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय परिवार से संबंध रखती हैं.

बताया जा रहा है कि इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-रिवाजों से संपन्न होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बैंगलोर में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया है जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज़ शामिल होंगे.

Loading...
loading...

You may also like

सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, मेरा कोई ट्विटर एकाउंट नहीं

🔊 Listen This News नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर