अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती

केजरीवाल

नयी दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा झूठ बोलने का आरोप लगाने पर उन्हें राजनीतिक बहस की खुली चुनौती दी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह जी, आपने दिल्ली को 14वें वित्त आयोग में कितने रुपये दिये? मात्र 325 करोड़? दिल्ली में भी तो पूर्वांचल के लोग रहते हैं। उनके विकास के लिए क्यों नहीं पैसे दिए? दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल के लोगों के ख़िलाफ़ केंद्र सरकार का भेदभाव क्यों?

केजरीवाल की अमित शाह को चुनौती

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अमित शाह के हमलों पर पलटवार करते हुए अपने अगले ट्वीट में लिखा कि अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए, उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया।

उन्होंने आगे लिखा कि आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे – सफ़ाई और पुलीस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलीस संभलती। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की ज़िम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है।

पढ़ें:- केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, कहा- दिल्ली की सातों सीटें होंगी भाजपा की झोली में 

अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

बता दें कि रविवार को दिल्ली के रामलीला में आयोजित पूर्वांचल महाकुंभ रैली में अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कि केजरीवाल का एक ही मंत्र है। झूठ बोलना, जोर से बोलना, सार्वजनिक बोलना और बार बार बोलना। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अवैध घुसपैठिए हैं उन्हें बाहर निकाल फेंकेंगे, क्योंकि वह देश को दीमक की तरह खा रहे हैं।

Loading...
loading...

You may also like

NDR REPORT : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। एसोसिएशन ऑफ