दिल्ली मर्डर केस: आरोपी ने वजह बताते हुए किया फैशन डिजाइनर की हत्या का खुलासा

फैशन डिजाइनर माला लखानी

नई दिल्ली। सरकार के लाख दावे करने के बाद भी देश में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है, जैसा की हाल ही में दिल्ली से एक डबल मर्डर केस जैसी दर्दनाक घटना सामने आई। जिसमें फैशन डिजाइनर माला लखानी और अस्सिस्टेंट बहादुर की बेरहमी से बुधवार रात चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इस केस की जानकारी देते हुए ज्वाइंट CP अजय चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि यह घटना बुधवार देर रात 10-12 बजे के बीच की है। उन्होंने ये भी बताया कि मामले में आरोपी दर्जी ने खुद सामने आकर अपना जुर्म क़ुबूल किया है और मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें:- अर्घ देने छठ घाट जा रहे चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या 

ज्वाइंट CP अजय चौधरी ने बताया कि माला लखानी के दर्जी राहुल ने खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया। उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब रात करीब 2.45 बजे फैशन डिजाइनर का दर्जी थाने पहुंचा। उसने इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी पुलिस को दी बताया कि उसने माला और उसके नौकर बहादुर की चाकू से घोंपकर कर हत्या कर दी है। राहुल ने थाने में ये भी बताया कि इस वारदात को उसने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर अंजाम दिया। 

वहीं पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने भी बताया कि दर्जी माला के यहां पिछले साढ़े तीन वर्ष से काम कर रहा है। उसने लूटपाट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया । इसके लिए उसने पहले ही प्लानिंग कर रखी थी, राहुल ने एक कपड़ा तैयार कर रखा था जिसे दिखाने का बहाना बनाकर उसने माला लखानी को बुलाया और चाकू घोंपकर उनकी हत्या की। लेकिन इस बीच उनका नौकर बहादुर वहां आ गया।

ये भी पढ़ें:- पत्नी से परेशान पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात … 

बहादुर उनके राज का पर्दाफाश न कर दे इसलिए उन तीनों ने बहादुर को भी मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद राहुल और उसके साथियों ने घर में लूटपाट की और माला की हुंडई गाड़ी भी लूट ले गए।

उसके बाद इन लोगों ने गाड़ी से जाकर घर से लूटे गए माल को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया। लेकिन जब इन्हें लगा कि यह पुलिस से नहीं बच पाएंगे तो डरकर ये तीनों खुद थाने गए और पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया।

राहुल और उसके साथियों ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी और उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने माला के घर से लूटे गए सामान और उनकी गाड़ी को बरामद कर लिया।

ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया कि अभी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और सारी डिटेल पूरी जांच के बाद बताएगी।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल डील: SC से मिली क्लीन चिट के बाद पीएम मोदी का बदला रुख…

नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme