सौ करोड़ की धोखाधड़ी कर विदेश भागने की फिराक में मोंटी चड्ढा IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार

मोंटी चड्ढा
Loading...

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शराब कारोबारी रहे पॉन्‍टी चड्डा के बेटे मोंटी चड्ढा को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। मॉन्‍टी बुधवार रात देश छोड़ भागने की फिराक में था। मोंटी पर बिल्‍डर बनकर फ्लैट न देने और धोखाधड़ी करने का आरोप है।

पुलिस सूत्रों की माने तो मोंटी एयरपोर्ट से फुकेट भागने की फिराक में था जिस समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ताओं ने मॉन्‍टी के खिलाफ शिकायत दी है कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे एंठे और फ्लैट देने का वादा किया। गाजियाबाद और नोएडा में पीड़ितों को 8 महीने के अंदर फ्लैट आवंटन का वादा किया था जिसके बाद अभी तक न फ्लैट दिया और ही पैसा वापस कर रहा है।

मोंटी पर है 100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

शिकायतकर्ताओं ने एफआईआर में मॉन्‍टी चड्ढा पर करीब 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।लोगों का कहना है कि 11 साल के बाद भी उन्‍हें प्लॉट नहीं मिले हैं।लिहाजा मॉन्‍टी पर कार्रवाई करने की मांग की गई है।मॉन्‍टी ने महज 19 लाख रुपये में नोएडा में फ्लैट देने की घोषणा की थी.

पिता पोंटी चड्ढा की मौत के बाद मॉन्‍टी बना मालिक

2012 में पिता पॉन्‍टी चड्ढा और चाचा हरदीप की आपसी गोलीबारी में हुई मौत के बाद मॉन्‍टी चड्ढा के कंधों पर शराब के बड़े कारोबार को संभालने की जिम्‍मेदारी आई थी। मॉन्‍टी अपने पिता की तरह ही स्‍कूल ड्रॉप आउट है। हालांकि पिता की मौत के बाद उसने शराब कारोबार की देखभाल की।इससे पहले मॉन्‍टी नोएडा और गाजियाबाद में दो बड़ी रियल एस्‍टेट कंपनियों को संभाल रहा था।

Loading...
loading...

You may also like

जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन,क्या कहते हैं आपके सितारे

Loading... 🔊 Listen This News मेष: बुद्धि कौशल