Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी के घर पहुंचे दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिल्ली स्थित आवास पर रविवार को दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर सागर प्रीत हुड्डा पहुंचे। दिल्ली पुलिस की माने तो उन्होंने राहुल गांधी को नोटिस देकर उनसे जानकारी मांगी है। दरअसल ‘यौन उत्पीड़न’ पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए पुलिस की ओर से दिए गए नोटिस के संबंध में स्पेशल सीपी, सांसद राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे।

स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “हम राहुल गांधी से बात करने आए हैं। राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में बयान दिया था कि यात्रा के दौरान वह कई महिलाओं से मिले और उन्होंने उन्हें बताया कि उनके साथ बलात्कार हुआ है। हम उनसे ब्योरा हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।”

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में 30 जनवरी को कहा था कि उन्हें यात्रा के दौरान कई महिलाएं रोती हुई मिली जिन्होंने उन्हें बताया कि उनका साथ बलात्कार हुआ है। राहुल के इस बयान पर नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस ने उनसे ये पूछा है कि हमें उन तमाम महिलाओं के बारे में जानकारी दें, ताकि हम कार्रवाई कर सके।

पुलिस राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से यह पूछे थे प्रश्न

ये बात महिलाओं ने कब और किस जगह आपसे मिल कर बताई थीं ?, क्या वो महिलाओं को पहले से जानते थे ?, क्या उन महिलाओं की जानकारी आपको है ?, क्या आपका जो बयान सोशल मीडिया पर है, आप उसे प्रमाणित करते हैं ? और क्या महिलाओं ने किसी स्पेसिफिक घटना की भी जानकारी दी थी।

सीएम योगी ने श्री रामलला की पूजा अर्चना की, राम मंदिर निर्माण की ली जानकारी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नोटिस लेकर राहुल गांधी से मिलने गए थे, लेकिन तीन घंटे इंतजार करने के बाद भी राहुल गांधी उनसे नही मिले। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी गुरुवार को फिर उनसे मिलने गए, उनसे बात करने का समय मांगा, लेकिन राहुल गांधी ने कहा कि उनके पास समय नहीं है। इसके बाद पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया। पुलिस ने राहुल गांधी से नोटिस का जवाब जल्द से जल्द देने के लिए कहा था। ताकि पुलिस इस मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ा सके।

Exit mobile version