Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली: आदर्श नगर इलाके में लूट और हत्या का सनसनीखेज मामला

आदर्श नगर इलाके में लूट और हत्या

आदर्श नगर इलाके में लूट और हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में लूट और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शनिवार को लूट का विरोध करने पर एक बदमाश ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

बता दें कि आदर्श नगर इलाके में शनिवार शाम को दो महिलाएं एक मासूम बच्चे के साथ शनि बाजार इलाके से खरीदारी करने गई थी। इस दौरान एक बदमाश महिलाएं से लूटपाट करने लगा और महिलाओं ने इसका विरोध किया।

खेसारी पर भड़के प्रदीप पांडे, कहा- सठिया गए हैं जो सुशांत का मज़ाक बना रहे हैं

महिलाओं ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। इस पर बदमाश ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान रविवार को महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान मंजीत कौर के रूप में हुई है।

घटना के दौरान महिला का दो साल का बच्चा भी साथ था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट उषा रंगनानी ने इस मामले को लेकर बताया कि घटना की जानकारी मिली है। आगे की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस का दावा है कि झपटमारी के दौरान महिला की हत्या करने वाले बदमाशों की संख्या दो थी, एक बदमाश घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्कूटी मौजूद था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपने साथी के साथ स्कूटी से फरार हो गया।

मृतिका के भाई ने कहा कि हम पुलिस से आग्रह करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए। मेरी बहन बाजार गई थी जब उसके साथ यह घटना हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों बदमाश नाबालिग हो सकते हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। दोनों बदमाश जहांगीरपुरी इलाके में स्थित झुग्गी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version