Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईनामी बदमाश बीकेडी के नाम पर व्यापारी से एक करोड़ रंगदारी की मांग

Extortion

extortion

वाराणसी। चर्चित एमएलसी माफिया बृजेश सिंह का जानी दुश्मन कई वर्षों से फरार वांछित अपराधी इंद्र देव सिंह उर्फ बीकेडी के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। भेलूपुर क्षेत्र के सरायनन्दन शुकुलपुरा निवासी जमीन कारोबारी जितेंद्र यादव से एक करोड़ रूपये रंगदारी मांगी गई है। कारोबारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

व्यापारी की तहरीर पर भेलूपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है। व्यापारी के अनुसार उसके सेलफोन पर 30 दिसम्बर की शाम एक अनजान नम्बर से फोन आया। काल रिसीव करने पर उधर से आवाज आई कि बीकेडी बोल रहा हूं।

एक करोड़ रूपये रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। व्यापारी ने इसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताते चलें, बीकेडी ने माफिया बृजेश सिंह के चचेरे भाई सतीश सिंह की हत्या कर दी थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बीकेडी फरार चल रहा है। पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया है। पुलिस विभाग में बदमाश की कोई तस्वीर नहीं है। सिर्फ कुछ पुलिस वाले ही उसे पहचान सकते हैं।

चौबेपुर धरहरा निवासी स्व.हरिहर सिंह के पुत्र बीकेडी के बड़े भाई शातिर बदमाश इंद्र प्रकाश सिंह उर्फ़ पांचू को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। वर्ष 1985 में बीकेडी के पिता हरिहर सिंह की हत्या हो गई। इसमें माफिया बृजेश सिंह और उसके गिरोह का नाम सामने आया था। पिता के हत्यारों से बदला लेने के लिए बीकेडी फरार चल रहा है।

Exit mobile version