Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के निमंत्रण पत्र पर की आज़म खान और अब्दुल्लाह की रिहाई की मांग

रामपुर (मुजाहिद खाँ)। सपा सांसद और क़द्दावर नेता मोहम्मद आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आज़म 19 महीने से ज़्यादा समय से सीतापुर जेल में बन्द हैं। जबकि आज़म खाँ और अब्दुल्लाह आज़म के चाहने वालों और समर्थको की कोई कमी नहीं है उसमें सपाई भी शामिल हैं।

समर्थको में आज़म खान और उनके परिवार पर दर्ज मुकदमों के साथ परिवार के उत्पीड़न को लेकर रोष भी जताया जा रहा है और रिहाई के लिए रोज़े रखने, दुआएँ करने से लेकर पूजा पाठ, हवन से लेकर सभी तरह की कोशिशें जारी है।

वहीं आज़म खान और अब्दुल्लाह आज़म के कट्टर समर्थक ने उनके प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करते हुए अपने शादी के निमंत्रण पत्र में सपा सांसद आज़म खान और अब्दुल्लाह आज़म की रिहाई के लिए अपील की है।

सिविल लाइन क्षेत्र के शिव विहार निवासी त्रिभुवन सिंह यादव ने अपने बेटे वैभव के 15 अक्टूबर को होने वाले विवाह के निमंत्रण पत्र पर सांसद आज़म खान और अब्दुल्लाह आज़म की जेल से रिहाई की मांग की है। साथ ही वर वधु को आशीर्वाद स्वरूप 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल वाले बटन को दबाने की अपील करते हुए लोगों को शादी का निमंत्रण पत्र दिया है।

यही नहीं पूरा शादी का निमंत्रण पत्र समाजवादी पार्टी के रंगों में रंगा हुआ है। विवाह का ऐसा निमंत्रण पत्र देखकर लोगों में इसकी चर्चा बनी हुई है।

Exit mobile version