Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विवाह बंधन में बंधे डिप्टी CM केशव मौर्य के बेटे, कई प्रमुख नेता हुए शामिल

keshav maurya's wedding

keshav maurya's wedding

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र की शादी कोविड प्रोटोकॉल के तहत भव्य समारोह के साथ सम्पन्न हुई। कार्यक्रम के दौरान पीडब्ल्यूडी और प्रशासन के अधिकारी मुस्तैद रहे। कार्यक्रम के दौरान पुलिस की भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। शादी समारोह में बाहरी लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित रहा।

शादी के बाद कई गणमान्य अतिथियों ने वर- वधू को आशीर्वाद प्रदान किया। मौर्य के बेटे योगेश की शादी सलोन के पिछवारा निवासी हरिशंकर मौर्य की बेटी अंजली से शुक्रवार को सम्पन्न हुई। देर रात तक चले वैवाहिक कार्यक्रम में चुनिंदा मेहमान ही रहे।

बारात उपमुख्यमंत्री के पैतृक गांव से शाम 8 बजे पहुंची। बारात के परंपरागत स्वागत के बाद द्वारपूजा हुई और शादी की रस्मे शुरू हुईं। इस दौरान कोविड के नियमों का ध्यान रखते हुए मेहमानों की संख्या कम ही रही।

रिटायर्ड जज केडी शाही की धर्मपत्नी का निधन, CM योगी ने जताया दुख

कार्यक्रम स्थल और जनवासे को चारों ओर से पांडाल से घेर दिया गया था। सड़कों पर भी बैरिकेटिंग की गई थी।बाहरी लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित था। हालांकि कुछ उत्साहित समर्थकों ने स्वागत की होर्डिंग लगा दी थी, जिसे प्रशासन ने हटवा दिया।पूरे कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी की तैयारियों में प्रशासनिक अमला जुटा रहा।

प्रयागराज लखनऊ राजमार्ग से पिछवारा तक के सम्पर्क मार्ग को युद्धस्तर पर बनाया जाने लगा लेकिन बरसात की वजह से काम पूरा नही हो पाया। शादी के एक सप्ताह पहले से ही सुरक्षा और अन्य व्यवस्था के लिये अधिकारी सक्रिय रहे। पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों ने भी गांव की सड़क को मिट्टी आदि की भराई करके दुरूकर दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया। सुरक्षा को लेकर भी पुलिस के आलाधिकारी सहित भारी फोर्स तैनात रही और पूरी व्यवस्था का वरिष्ठ अधिकारी जायजा लेते रहे।

Exit mobile version