Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिप्टी CM केशव मौर्य ने जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस, प्रयागराज में जनता दर्शन कार्यक्रम लगाया, जिसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुना और संबंधित अधिकारियों को समाधान हेतु निर्देशित किया।

केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज के संगम किनारे पर पूर्वांचल विकास एवं छठपूजा समिति द्वारा आयोजित ‘छठ पूजा’ कार्यक्रम में सम्मिलित  हुये।

केशव प्रसाद मौर्य ने गौरवशाली परंपराओं व रीति-रिवाजों तथा आध्यात्मिक व पौराणिक मान्यताओं  पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इन आयोजनों से  सामाजिक समरसता और आपसी सौहार्द का वातावरण भी मजबूत होता है । उन्होंने संगम किनारे माता गंगा, यमुना, सरस्वती का पूजन कर प्रदेशवासियों के कल्याण हेतु प्रार्थना की।

राम वाटिका कर्नलगंज प्रयागराज में निवर्तमान राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी , पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री नरेन्द्र कुमार सिंह गौर के साथ कटरा रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित स्मारिका विमोचन-2021 में स्मारिका के रचनाकारों एवं रामलीला मंचन के कलाकारों को सम्मानित किया गया।

श्री मौर्य ने जनपद प्रयागराज में स्वच्छ भारत अभियान के सह संयोजक राकेश जैन  के बड़े भाई के तेरहवीं संस्कार में उनके आवास पहुंचकर परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त  की।

Exit mobile version