Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य व कल्याण के लिए किया रुद्राभिषेक

नागपंचमी के पावन पर्व पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज के कीडगंज स्थित मनकामेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान मनकामेश्वर का रुद्राभिषेक कर पूजन-अर्चन करते हुए प्रदेश वासियों के उत्तम स्वास्थ्य व कल्याण के लिए प्रार्थना की।

इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, भाजपा मुख्य सचेतक पार्षद दल नेता किरन जायसवाल, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, दिलीप श्रीवास्तव, विवेक अग्रवाल, गिरीजेश मिश्रा, सचिन मिश्रा, श्याम पांडेय, विवेक जायसवाल, अभिषेक सोनकर एवं सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहें।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने निज आवास, अलकापुरी में आए क्षेत्रीय जनों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और समस्याओं के निदान के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनसमस्याओं को तत्काल निराकरण किया जाए।

इसके उपरान्त उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में पार्षदों एवं अधिकारियों की समन्वय बैठक हुई। जिसमें उपमुख्यमंत्री ने समन्वय बनाते हुए जनपद प्रयागराज के विकास कार्यों में और तेजी लाये जाने के लिए कहा।

स्वतंत्रता दिवस से पहले जवानों ने किया शौर्य का प्रदर्शन, देखकर रोमांचित हुए लोग

उन्होंने प्रयागराज के एक होटल में समन्वय बैठक में कहा कि जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारीगण आपसी समन्वय बनाते हुए जनपद के चहुंमुखी विकास हेतु और प्रभावी ढंग से कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि बहुत से विकास के कार्य किये गये है, परंतु अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। इसलिए सभी लोग आपसी समन्वय बनाते हुए विकास कार्यों को और तेजी से करें। उन्होंने कहा कि अधिकारीगण जनप्रतिनिधियों के द्वारा जो भी समस्यायें बतायी जाये, उनको ध्यान से सुनते हुए उनका निस्तारण करें।

कार्यक्रम में महापौर अभिलाषा गुप्ता ने जनपद के विकास के लिए तेजी से किये गये कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आगे भी इसी तरह से जनपद के विकास के लिए उनका सहयोग प्राप्त होता रहेगा। इस अवसर पर विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी, विधायक फूलपुर प्रवीण पटेल, महानगर अध्यक्ष गणेश केशरवानी एवं पार्षदगणों ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

उपमुख्यमंत्री ने पार्षदों द्वारा बतायी गयी समस्याओं को प्राथमिकता पर निस्तारित कराये जाने के लिए कहा है। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ वीके सिंह, जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री, नगर आयुक्त रवि रंजन, पीडीए वीसी सहित पार्षदगणों के अलावा अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहें।

Exit mobile version