Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वांछित गांजा तस्कर को STF ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार

ganja smuggler arrested

ganja smuggler arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेश टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले वाछित तस्कर को आज प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विभिन्न राज्यों से मादक पदार्थ (गांजा) मंगाकर प्रयागराज व आस पास के जिलो में सप्लाई करने वाले वांछित तस्कर प्रदीप केसरवानी को बुधवार सुबह एसटीएफ ने एनसीबी के विवेचक अरविन्द ओझा की टीम के साथ प्रयागराज शहर के बैरहना क्षेत्र से सुबह करीब छह बजे गिरफ्तार कर लिया।

नैनी इलाके के ठाकुरदीन गंगोत्री नगर निवासी इस तस्कर के पास से दो मोबाइल फोन,1800 रुपये और आधार कार्ड बरामद किया।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी व उनके शिष्य आनंद का विवाद समाप्त

उन्होंने बताया कि इसी साल 12 जनवरी को अन्तर्राज्यीय स्तर पर (उड़ीसा से) मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के ट्रक सवार दो सदस्यों प्रयागराज निवासी राम सिंह ननका एवं संजय सिंह पटेल लल्लू को राबट्सगंज सोनभद्र से लगभग 10.62 कुन्तल गाॅजे के साथ पकड़ा था। ये लोग उड़ीसा के बलनगीरसे गांजा लेकर आये थे। गांजा

प्रदीप केसरवानी ने मंगाया था। गिरफ्तार तस्कर उड़ीसा व आन्ध्र प्रदेश से गांजा मंगाकर प्रयागराज व आस-पास के जिलो में फुटकर सप्लाई करता है। गिरफ्तार तस्कर को एनसीबी के विवेचक ने सोनभद्र न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version