Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में आगरा बैंक लूट में वांछित बदमाश गिरफ्तार, लूट के छह लाख बरामद 

robber arrest

robber arrest

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पिछले दिनों हुए 57 लाख की बैंक डकैती मामले में पुलिस को अहम सफलता उस वक्त हाथ लगी जब 50 हजार का इनामी बदमाश नरेंद्र उसके हत्थे चढ़ गया।

गुरुवार सुबह थाना सदर इलाके में पुलिस और बैंक लूट कांड में फरार बदमाश नरेंद्र की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में नरेंद्र के पैर में गोली लगी है। नरेंद्र के पास से बैंक से लुटे गए 6 लाख रुपए कैश भी बरामद हुआ है। हालांकि इस लूट कांड में एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

गौरतलब है कि 15 दिसंबर की शाम चार लुटेरों ने इंडियन ओवरसीज बैंक से 57 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बैंक कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, दुबई से किया गया डिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक डकैती बैंक के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने ही डलवाई थी। उसके पास से 32 लाख कैश भी बरामद किया गया था। इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे थे। जिनमें से एक को पुलिस ने आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

बता दें 15 दिसंबर की शाम इंडियन ओवरसीज बैंक में कैश की गिनती हो रही थी तभी हथियारबंद बदमाश बैंक में घुसे और स्टाफ को बाथरूम में बंद कर करीब 57 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बैंक डकैती की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि बैंक की सुरक्षा में चूक हुई थी। कई महीने से बैंक में किसी सुरक्षा गार्ड की तैनाती नहीं थी।

Exit mobile version