Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला वांछित शिक्षक गिरफ्तार

accused teacher arrested

accused teacher arrested

लखनऊ। अलीगंज पुलिस ने नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकतें करने वाले वांछित शिक्षक को गिरफ्तार किया है। आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। न्यायालय में पेशी के दौरान गैर हाजिर चल रहा था।

थाना प्रभारी अलीगंज ने बताया कि 26 जून 2017 को इलाके में रहने वाली किशोरी छात्रा की मां ने आरोपित के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि शिक्षक ने पीडि़त किशोरी को पढ़ाने के बहाने उसके साथ अश्लील हरकतें की। किशोरी की शिकायत पर पीडि़त मां ने थाना अलीगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

सरकार ने कभी नहीं कहा कि किसानों के साथ वार्ता के दरवाजे बंद हो गए: प्रकाश जावेडकर

आरोपित को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था। बेल पर जेल से छूटने के आरोपी तारिख होने पर न्यायालय नहीं पहुंच रहा था। लगातार गैर हाजिर होने के कारण न्यायालय ने आरोपित के खिलाफ गिरफ्तारी का वारण्ट जारी कर दिया था। गिरफ्तारी किये जाने की सूचना पाकर आरोपित भाग निकला था।

पुलिस आरोपित की तलाश में लंबे समय से मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को गिरफ्तारकर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अग्गरपुर तालगांव सीतापुर निवासी वीरेन्द्र वर्मा बताया है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

Exit mobile version