Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में विकास और बुलडोजर की कार्रवाई एक साथ शुरू हुई : सीएम योगी

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 7 मार्च को होने वाले मतदान को लेकर गुरुवार को नगर के टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में चुनावी जनसभा आयोजित किया गया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की संवेदना किसानों, नौजवानों और महिलाओं के साथ नहीं है।

उनकी संवेदनाएं आतंकवादी और पेशेवर अपराधियों के साथ है। इन लोगों की संवेदना भ्रष्टाचारियों के साथ है। ऐसे लोग जो विकास में बाधा डालते थे। यूपी में विकास और बुलडोजर की कार्रवाई एक साथ शुरू हुई है।

योगी ने कहा कि इत्र और इमरती के लिए जौनपुर प्रसिद्ध है। देश भर में इत्र और इमरती की खुशबू पहुंचे, इसलिए इसे पूरे देश में पहचान देने का काम किया गया है। आजादी के बाद से यूपी के अंदर लोग अपने आप को उपेक्षित महसूस करते थे। पहली बार 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार गठित होने के बाद भारत सरकार ने क्षेत्रों का समग्र विकास करना प्रारम्भ किया है। उन्होंने इस बात के लिए जौनपुर वालों का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद किया।

UP Election: अपने बूथ के पहले वोटर बने सीएम योगी

जौनपुर का भी अपना मेडिकल कॉलेज की मांग पूरी कर पीएम मोदी ने अपने कर कमलों से इसे प्रारम्भ किया। अब यहां प्रवेश भी शुरू हो गया है।समाजवादी पार्टी की कानून व्यवस्था के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वर्गीय उमानाथ सिंह को अपना बलिदान देना पड़ा था। उमानाथ सिंह उत्तर प्रदेश की अराजकता और दुर्व्यवस्था को लेकर बलिदान हो गए।

वोट करने के बाद सीएम योगी बोले, छठे चरण में छक्का लगाएगी BJP

सीएम योगी ने जनता से पूछा कि क्या 2017 से पहले बिजली मिलती थी? भाजपा की सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती है। डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबको वैक्सीन लगाने का काम किया। आज ये वैक्सीन फ्री में मिली। सपा-बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन भी ब्लैक में बेच देते। सपा और बसपा की सरकार में खाद्यान्न के बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र बगल में होने के कारण जौनपुर विकास से कैसे वंचित हो सकता है। कोरोना काल के दौरान 1.5 लाख से अधिक प्रवासी जौनपुर में आए। उन सभी प्रवासी को काम देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया। उन्हें रोजगार से लेकर अन्न दिलाने का काम किया गया। योगी ने कहा, उत्तर प्रदेश में महीने में 2 बार पीएम मोदी के अच्छे कामों से ही लोग राशन पाते हैं।

Exit mobile version