डीजीपी ने 5 किमी की करी पैदल यात्रा, देखी ईद की सुरक्षा-व्यवस्था

डीजीपीडीजीपी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चौलेंज को स्वीकार किया और प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को भी देश को फिट बनाने में योगदान करने का आह्वान किया। इसी क्रम में गुरुवार को डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ पुराने लखनऊ में पांच किलोमीटर पैदल मार्च कर ईद की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

फिटनेस चैलेंज स्वीकारा 

पैदलमार्च के दौरान एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार, यूपी पुलिस के प्रवक्ता राहुल श्रीवास्तव सहित कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। बता दें कि बुधवार शाम को यूपी डीजीपी ने अपने ट्वीट में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए मैं गर्व की अनुभूति कर रहा हूं। साथ ही ये चौलेंज मैं प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को भी पास कर रहा हूं जिससे कि वो सभी देश को फिट बनाने में अपना योगदान दे सकें।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो योग के साथ कई एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अगले ट्वीट में कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी, टेबिल टेनिस खिलाड़ी मानिक बत्रा और 40 वर्ष से अधिक के आईपीएस अफसरों को फिटनेस चौलेंज दिया था।

 

loading...
Loading...

You may also like

मुझे नहीं लगता 18-19 की उम्र हम में से कोई भी पृथ्वी शॉ के 10 फीसदी भी होगा- विराट

हैदराबाद। वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से