Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

DGP मुख्यालय ने किया 18 पीपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

Transfer

Transfer

लखनऊ। डीजीपी मुख्यालय ने बृहस्पतिवार को 18 पीपीएस अधिकारियों का तबादला (Transfer) कर दिया। इनको विशेष सुरक्षा बल में तैनात किया गया है। आदेश के मुताबिक अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार वर्मा को प्रशिक्षण मुख्यालय से लखनऊ स्थित पहली वाहिनी, पीटीएस मेरठ में तैनात अवनीश कुमार को गोरखपुर स्थित दूसरी वाहिनी, सुरेश चंद्र रावत को तकनीकी सेवाएं मुख्यालय से प्रयागराज स्थित तीसरी वाहिनी, जितेंद्र सिंह को एसीओ मुख्यालय से मथुरा स्थित चौथी वाहिनी, डॉ. कृष्ण गोपाल को सीबीसीआईडी वाराणसी से सहारनपुर स्थित पांचवी वाहिनी और अभय कुमार मिश्रा को 48वीं वाहिनी पीएसी सोनभद्र से अयोध्या स्थित छठवीं वाहिनी भेजा गया है।

वहीं, 12 पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारियों का भी तबादला ( Transfer) हुआ है। इनमें नवीन कुमार नायक को 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा से और रजनीश कुमार यादव को पीएसी मुरादाबाद से विशेष सुरक्षा बल की लखनऊ स्थित पहली वाहिनी भेजा गया है। इसी तरह अभिनव यादव को पीटीएस सुल्तानपुर से और सुधीर कुमार सिंह को ईओडब्ल्यू मुख्यालय से दूसरी वाहिनी भेजा गया है।

पीएसी रायबरेली में तैनात प्रेम प्रकाश यादव और कौशांबी में तैनात श्यामकांत को तीसरी वाहिनी भेजा गया है। पीटीएस जालौन में तैनात हरिराम यादव और पीएसी गाजियाबाद में तैनात सुरेश कुमार को चौथी वाहिनी भेजा गया है।

एलआईयू अलीगढ़ में तैनात योगेंद्र सिंह मलिक और फूड सेल मेरठ में तैनात प्रदीप कुमार यादव को पांचवीं वाहिनी भेजा गया है। पीटीएस मेरठ में तैनात पंकज कुमार श्रीवास्तव और पीएसी गोंडा में तैनात विनीत कुमार को छठवीं वाहिनी भेजा गया है।

Exit mobile version