पार्किंग के विवाद में ढाबा मालिक और बैंक कर्मी भिड़े, मुकदमा दर्ज

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। अलीगंज इलाके में खाली पड़े में पार्किंग व कूड़ा फेंकने के विवाद में बैंक कर्मी व ढाबा मालिक आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी अलीगंज ने बताया कि अलीगंज की यूनियन बैंक की शाखा के सामने खाली प्लाट पड़ा हुआ है। वहीं पर ही शेरे पंजाब ढाबा है। खाली प्लाट में पार्किंग और कूड़ा फेके जाने को लेकर बैंक कर्मियोंं और ढाबा मालिक में अक्सर तनातनी होती रहती है। बुधवार को खाली प्लाट में ढाबा कर्मियों ने कूड़ा फेंक दिया था। सुबह बैंक कर्मी मानसिंह और संगीत कुमार प्लाट पर अपनी गाड़ी पार्क कर रहे थे। प्लाट में कूड़ा देखकर बैंक कर्मी आग बबूला हो गए और ढाबा मालिक सर्वजीत सिंह से कहासुनी करने लगे। नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

बैंक कर्मियों के साथी कमलेश और बलदेव प्रसाद भी पहुंच गए, जबकि दूसरी तरफ से सरदार गुरूचरन सिंह भी आ गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। दोनों पक्षों से तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपियों का 151 में चालान कर दिया। बताया जा रहा है कि सर्वजीत सिंह और गुरूचरन सिंह न्यू हैदराबाद कालोनी महानगर के रहने वाले हैं। जबकि कमलेश बड़ा चांदगंज अलीगंज व बलदेव प्रसाद फरीदी नगर इन्दिरानगर का रहने वाला है। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Loading...
loading...

You may also like

शो शुरू होने से पहले बड़ा हादसा, सूर्य किरण एयरक्राफ्ट क्रैश

बंगलूरू के येलहंका एयरबेस में सूर्या किरण एयरोबैटिक्स