Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धनश्री ने बालों को लेकर फैन्स से कहा- ‘जुल्फ घनेरी शाम है क्या…, तो चहल का आया ये जवाब

Chahal Dhanashree- chahal

चहल धनश्री

नई दिल्ली| जब से भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पेशे से कोरियोग्राफर और डॉक्टर धनश्री वर्मा से सगाई की है तब से ही फैन्स इस कपल की कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

कांग्रेस नेता समेत 5 लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप, धुएं को लेकर हुआ था झगड़ा

धनश्री जहां अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं वहीं अक्सर साथी क्रिकेटरों को ट्रोल करने वाले चहल फनी और मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। अपनी शानदार कोरियोग्राफी के लिए मशहूर धनश्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसपर युजवेंद्र चहल ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

धनश्री ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके कैप्शन के जरिए अपने फैन्स से एक सवाल भी पूछा। धनश्री ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जुल्फ घनेरी शाम है क्या… तो बनाओ कौन सा शैम्पू।’ इस सवाल पर उनके फैन्स द्वारा धनश्री को काफी जवाब मिले हैं। खास बात यह है कि इस पर उनके होने वाले पति युजवेंद्र चहल ने भी रिएक्ट किया है।

जल्द कम होगी महंगाई, सप्लाई की दिक्कतों की वजह से बढ़ी है मुद्रास्फीति

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

Exit mobile version