Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

 मात्र इतने हजार रुपये तक की कीमत में मिल रही है धांसू SmartTV! मिलेगी HD क्वालिटी

अगर आप नई स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके बेहतरीन मौका है, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ग्रैंड अप्लायंसेस सेल चल रही है. फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भारी छूट के साथ-साथ स्मार्ट टीवी को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. सेल में Nokia TV, Realme TV और Mi 4A PRO जैसी ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी को बेहद कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इस सेल की शुरुआत 11 फरवरी को हुई है, और 15 फरवरी को इसका आखिरी दिन है. आइए जानते हैं इस सेल में आर किन स्मार्ट टीवी को किफायती कीमत में घर ला सकते हैं.

Mi 4A Pro: Mi की 32 इंच की इस टीवी को काफी अच्छी डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है. कीमत की बात करें तो इस HD Ready LED Smart Android TV को सेल में 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को Axis Bank Credit Card से 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप इस टीवी को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसे सिर्फ 2,500 रु प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

Flipkart से Smart TV को भारी छूट पर खरीदा जा सकता है.Nokia Smart TV: Nokia की 32 इंच की स्मार्ट टीवी को इस सेल में डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. कीमत की बात करें तो इस HD Ready LED Smart Android TV को सेल में 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा अडिशनल तौर पर इस स्मार्ट टीवी को Axis Bank Credit Card से 1,500 रुपये तक के डिस्काउंट पर भी घर ला सकते हैं. इतना ही नहीं अगर आप इस टीवी को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसे सिर्फ 2,417 रुपये प्रति महीने की EMI पर घर ला सकते हैं.

Realme 32 inch HD Ready LED Smart Android TV: रियलमी की 32 इंच की स्मार्ट टीवी को सेल में काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में इसे 13,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. अडिशनल बेनिफिट के तौर पर इस स्मार्ट टीवी को Axis Bank Credit Card के ज़रिए 1,500 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकता है.

अगर आप इस टीवी को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास ये भी ऑप्शन है. इसे सिर्फ 2,334 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है.

Philips 32 इंच TV: फिलिप्स की 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी को सस्ते में घर लाया जा सकता है. सेल में इस HD Ready LED Smart TV को सिर्फ 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इस इस स्मार्ट टीवी को Axis Bank Credit Card से 1500 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है, साथ ही इसे सिर्फ 2,500 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर घर लाया जा सकता है.

Exit mobile version