Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धर्मा प्रोडक्शन भी नहीं छीन पाई कार्तिक की किस्मत, अभिनेता को मिली नई फिल्म

Dharma Productions also did not snatch Kartik's luck, actor got new film

Dharma Productions also did not snatch Kartik's luck, actor got new film

बॉलीवुड में कुछ ही सालों में अपना मुकाम हासिल कर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने सभी को बता दिया था कि वे किसी से कम नहीं लेकिन हाल ही में मानो उनके ऊपर मुसिबतों का पहाड़ आ गिरा। वे इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। दरअसल फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर होने के बाद से उनके हाथ से एक और फिल्म भी निकल गई है। जिसके बाद से एक्टर के फैंस परेशान हो गए थे। अब कार्तिक के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक के हाथ एक और फिल्म लग गई है। अब वह मराठी फिल्ममेकर समीर विदवान की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

फिल्ममेकर समीर विदवान बायोग्राफिकल फिल्म आनंदी गोपाल के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। अब समीर बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक लव स्टोरी होने वाली है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दे फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। फिल्म के लिए हीरोइन को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।  वह इस रोल के परफेक्ट एक्ट्रेस ढूंढ रहे हैं। यह एक लव स्टोरी होने वाली है जिसका शूट अगले साल के शुरुआत में शुरू होगी।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने अलग अंदाज में साझा की तस्वीर

जब समीर और कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर ऑफिशियली पूछा गया तो उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया है।  समीर इस समय मराठी में दो बायोपिक डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें एक का नाम क्रांतिसूर्या है और दूसरा क्रांतिज्योति। यह महात्मा ज्योतिराव फूले और सावत्रीबाई फूले की कहानी है।

 

Exit mobile version