धर्मेंद्र आज कल सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में

- in मनोरंजन
Loading...

धर्मेंद्र ने अपनी पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे गाँव की  इस देवी ने ,जाँलेवा मेरी जद्दोजहद के दिनों मुंबई के माटुंगा रोड अपने रेलवे क्वॉर्टर नम्बर 75 की बाल्कनी में रहने को जगा दी थी मुझे। हर साल राखी बाँधती थी। ये नहीं रहीं।  राखी के दिन बहुत याद आती हैं इनकी।  राखी के शुभ दिन पर देश भर की बहनों को जी जान से प्यार।

Dharmendra Deol

धर्मेंद्र के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बेहद खूबसूरत…याद आते हैं वो पल, जब थे साथ में, कट जारी हैं रातें अब बस तेरी याद में।

Dharmendra Deol

Rakesh Rastogi@RakeshRastogi10

आपने उन लोगों को हमेशा याद रखा और उनके काम भी आये तभी सारे भारत के लोग आपको इतना प्यार करते हैं उनमें से मैं भी एक हूं और आपको एक कलाकार के अलावा एक नेक दिल इंसान के रूप में पसंद करता हूँ

Dharmendra Deol

Lokender Tomar@LokenderTomar

किस्मत वाले हो,इन जद्दोजहद के दिनों में, हमसे तो, हमारी सगी बहनों नेतो अपने खेतों में काम कराया, ईख खुदवाया, गेहूँ कटवाए,”अ” “जे” हैल्पर ट्रैक्टर के साथ रखा,हवाला यह दिया गया था, कि जो आपने 4000 हजार रुपये लिए हुएं हैं उनका ब्याज कट जाएगा,
उफ़ उफ़ मैं तो आज भी रो पडा़ हूँ 😔

Dharmendra Deol

Twitter पर छबि देखें

$₩€€T¥ Ⓜ️ALHOT®️🐢@Its_Dangerous1

आपको बता दें कि धर्मेंद्र की यह मुंहबोली बहन उनके ही गांव की थीं। वो मुंबई के माटुंगा रोड में अपने रेल्वे क्वार्टर में रहती थीं। धर्मेंद्र जब फिल्मों में काम करने मुंबई आए तो लंबे वक्त तक काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक वक्त ऐसा भी था कि उनके पास सोने, रहने की जगह नहीं थी। तब इस बहन ने अपने छोटे से क्वार्टर में धर्मेंद्र को जगह दी। तब से दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता था। वो हर साल रक्षा बंधन पर धर्मेंद्र को राखी बांधती थीं। इस साल उनके देहांत के बाद धर्मेंद्र ने उनका फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है।

Loading...
loading...

You may also like

करीना ने कहा-‘सैफ अली खान के साथ शादी का मेरा फैसला सबसे सही फैसला था’

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली।  करीना