Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए धर्मेंद्र, फैंस के साथ साझा की हेल्थ अपडेट

dharmendra

dharmendra

मुंबई। बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) हाल ही में कमर दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां इलाज के चार दिन के बाद अभिनेता (Dharmendra) को बीते दिन अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। अस्पताल से घर आने के बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी स्वास्थ्य की जानकारी फैंस को दी है।

वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया कि बैक पेन होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन अब वह बिल्कुल सही हैं और घर वापस आ गए हैं।

ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हुए धर्मेंद्र, फैंस कर रहे दुआ

क्षमता से ज्यादा कुछ भी मत करो : Dharmendra

धर्मेंद्र ने फैंस का धन्यवाद करते हुए कहा कि कहा कि ‘दोस्तों, क्षमता से ज्यादा कुछ भी मत करो। मैंने किया और मुझे भुगतना पड़ा। पीठ पर एक बड़ी मांसपेशी खींच गई। इसलिए मुझे अस्पताल जाना पड़ा। पिछले चार दिनों में काफी परेशानी हुई। बहरहाल, मैं आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। तो, चिंता मत करो। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा।

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनके तमाम चाहनेवाले प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह भी दे रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो धर्मेंद्र जल्द ही करण जोहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय करते नजर आएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे ने शेयर की हेल्थ अपडेट

Exit mobile version