Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल में CSK के प्रैक्टिस मैच में धोनी के बल्ले से बरसे छक्के-चौके

ms dhoni

महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में महज तीन दिन बचे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और सभी टीमें इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 19 सितंबर को खेले जाने वाले मैच के साथ ही टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा। सीएसके टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पूरी लय में नजर आ रहे हैं। सीएसके के प्रैक्टिस मैच में धोनी ने हेलिकॉप्टर शॉट समेत कई बड़े शॉट्स लगाए।

राजनाथ सिंह बोले-आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करेगी नई शिक्षा नीति

धोनी ने मैदान के चारों ओर बड़े-बड़े शॉट्स खेले और अपने फॉर्म में होने का सबूत दिया। धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से क्रिकेट मैच नहीं खेला है, ऐसे में फैन्स को उनकी बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार है। धोनी प्रैक्टिस मैच के दौरान मस्ती-मजाक करते हुए भी नजर आए।

क्रिकेटर डीन जोन्स के कहा- क्यों सुरेश रैना के बिना CSK को होगी बहुत दिक्कत

धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी और ऐसे में फैन्स को उनको मैदान पर खेलते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार है। कोविड-19 के चलते आईपीएल इस बार बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जाना है और साथ ही मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Exit mobile version