Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाकर धोनी आईपीएल से भी ले सकते हैं, संन्यास

15 अगस्त देश आजादी के जशन माना रहा था। वही शाम को क्रिकेट जगत के महान  कप्तान एमएस धोनी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया। वही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के अचानक इस फैसले से क्रिकेट जगत को आश्चर्य चकित कर दिया। एमएस धोनी कथित रूप से खेल के सभी रूपों से रिटायर होने का फैसला लिया। पूर्व भारतीय कप्तान ने शनिवार को अपने शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया। इस साल होने वाले आईपीएल में धोनी को खेलते देखा जायेगा।पिछले साल का वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है।

देश में प्राकृतिक गैसके दाम आ सकते हैं 10 साल के निचले स्तर पर

एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी बार चैंपियन बनाकर धोनी आईपीएल 2020 से भी ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी वास्तव में आईपीएल ट्रॉफी के साथ एक खिलाड़ी के रूप में खेल को पूरी तरह से छोड़ सकते हैं।मीडिया रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान इस साल के टी 20 विश्व कप के बाद रिटायरमेंट लेना चाहते थे। लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा।

योगी जी बचकाना खेल खेलना बंद करो, मैं लखनऊ में हूं मुझे गिरफ़्तार करो : संजय सिंह

जब से आईपीएल की शुरूआत हुई है धोनी तब से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने 3 बार आईपीएल 2010,2011 और 2018 का खिताब अपने नाम किया है। वहीं हर साल चेन्नई की टीम प्लेऑफ में रही है। पिछले साल टीम फाइनल में पहुंची थी लेकिन मुंबई के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा।

Exit mobile version