Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धोनी ने इकॉनमी क्लास यात्री से बदली अपनी सीट, फैंस ने किया वीडियो वायरल

ms dhoni video viral

धोनी ने इकॉनमी क्लास यात्री से बदली अपनी सीट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से हाल ही में रिटायर हुए महेंद्र सिंह धोनी ने अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपने जीवन के 15 साल भारतीय क्रिकेट को देने के बाद भी दिल जीतना जारी रखा है। धोनी अपने प्रदर्शन के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन व्यवहार के मामले में भी उनका जवाब नहीं। धोनी ने हाल ही में इसका नमूना यूएई यात्रा के दौरान दिखाया। जब उन्होंने एक इकॉनमी पैसेंजर को अपनी बिजनेस क्लास की टिकट दे दी।

बिहार में कंप्यूटर ऑपरेटर्स के लिए आने वाली है बम्पर वैकेंसी

धोनी दरअसल अपनी टीम के साथ आईपीएल के लिए यूएई जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक पैसेंजर जो इकॉनमी में बैठा हुआ है उसके पांव लंबे हैं और उसे बैठने में दिक्कत हो रही है। ऐसे में उन्होंने अपनी बिजनेस क्लास की टिकट इस पैसेंजर को दे दी।

जॉर्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक इसका एक वीडियो अपलोड किया। यह शख्स चेन्नई सुपर किंग्स का ही सदस्य लग रहा था। वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के साथियों के साथ बात करते दिखाई दे रहे हैं।

पिता महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट लीक होने पर पूजा भट्ट का सामने आया रिएक्शन

ट्वीट में लिखा है, “एक इंसान जिसने सब कुछ देखा हो, क्रिकेट में सब कुछ किया हो, वो आपसे कहे कि आपके पैर काफी बड़े हैं आप मेरी सीट (बिजनेस क्लास) में बैठ जाएं, मैं इकॉनमी में बैठ जाऊंगा। कप्तान मुझे कभी हैरान करने से बाज नहीं आते।”

धोनी ने 15 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी। धोनी हालांकि आईपीएल में खेलेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे।

Exit mobile version