धौनी इन दिनों टेनिस में आजमा रहे हाथ, क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे

- in ख़ास खबर, खेल, राष्ट्रीय
महेंद्र सिंह धोनी
Loading...

रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। लेकिन धौनी भले ही क्रिकेट से ब्रेक पर हों, लेकिन खेलों से उन्होंने अपना नाता नहीं तोड़ा है। धौनी इन दिनों टेनिस में हाथ आजमा रहे हैं और यहां भी शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों जेएससीए स्टेडियम की टेनिस अकादमी में चल रही वाली टेनिस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं। धौनी ने इस चैंपियनशिप का पहला राउंड पास कर लिया है।

कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे दिन महेंद्र सिंह धौनी और सुमित कुमार बजाज की जोड़ी ने पुरुष युगल में शुभोमोय और आनंद को सीधे सेटों में 6-1, 6-0 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में खेलने का स्थान पक्का कर लिया।

महेंद्र सिंह धौनी इस प्रतियोगिता के डबल्स वर्ग में पिछले साल के चैंपियन हैं। दिसंबर 2018 में हुई जेएससीए कंट्री क्लब टेनिस के फाइनल में धौनी ने सुमित कुमार के साथ मिलकर डबल्स खिताब जीता था। हलांकि फाइनल जीतने के बाद पुरस्कार वितरण समारोह का मुख्य अतिथि भी धौनी को ही बनाया गया था।

अन्य मैचों में विक्रमादित्य और कुशाग्र की जोड़ी ने रोहित लाला और रविजीत सिंह डांग को 6-3, 6-2 से हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया। सीनियर डबल्स में असित सहाय- अजय ने राकेश और सादा को 8-3 से, अमित और उत्तम की जोड़ी ने लक्ष्मण-विनोद को 9-7 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाई।

अक्षत सहाय-अजय ने राकेश-सदा को 8-3, कंचन संतोष ने संतोष-सिमोन को 8-0 से और मोदी-प्रभात ने अमित और राजेश सहाय को 8-1 से पराजित कर प्री क्वॉर्टर फाइल में पहुंचे।

Loading...
loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने

Loading... 🔊 Listen This News आगरा। उत्तर प्रदेश के