Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएसके के ट्रांजिशन के बारे में सोच रहे हैं धोनी : ड्वेन ब्रावो

आईपीएल-13 Dhoni

आईपीएल-13

नई दिल्ली| टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को कप्तान के तौर पर निखारा था। अपने कप्तानी कार्यकाल में उन्होंने विराट को जिस तरह से कप्तानी के लिए तराशा था, वैसा ही कुछ वो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) में भी कर रहे हैं।

सीएसके के ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा कि नए कप्तान को तैयार करना धोनी के दिमाग में है। धोनी ने 10 सीजन में सीएसके की कप्तानी की है और टीम को तीन बार खिताब दिलाया है। सीएसके टूर्नामेंट की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीमों में से एक है। पिछले सीजन में भी टीम उप-विजेता रही थी।

SBI के पास ग्राहकों ने बैंकों के खिलाफ दर्ज कराये एक साल में 4 लाख शिकायतें

धोनी पिछले कुछ समय से सीएसके के ट्रांजिशन के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने एबीपी न्यूज पर कहा, ‘मुझे पता है कि पिछले कुछ समय से यह उनके दिमाग में चल रहा है, हम सभी एक समय के बाद टीम से अलग होंगे, बात बस इतनी है कि कब… कब हम टीम से हटते हैं और टीम की बागोडोर रैना (सुरेश) या उनसे किसी और कम उम्र के खिलाड़ी को सौंपते हैं।’ सुरेश रैना ने इस साल निजी कारणों के चलते आईपीएल से नाम वापस ले लिया है, वो पिछले कुछ सालों से टीम के उप-कप्तान रहे हैं। रैना के जाने के बाद से सीएसके ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी को नहीं चुना है।

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन : इंग्लैंड के लिए लगातार अच्छा खेल रहा यह खिलाड़ी

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास काफी टैलेंटेड टीम है, टीम में काफी अनुभव है इसके अलावा मैनेजमेंट स्टाफ और मालिक बहुत अच्छे हैं। ये सब मिलकर सीएसके को एक सफल टीम बनाते हैं। हमारे ऊपर मालिक या मैनेजमेंट की ओर से कोई प्रेशर नहीं रहता है। हम धोनी की कप्तानी में भी कोई दबाव महसूस नहीं करते हैं।

Exit mobile version