Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज शाम आमने-सामने होंगी धोनी की चेन्नई और वॉर्नर की हैदराबाद

Dhoni's Chennai and Warner's Hyderabad will be face to face this evening

Dhoni's Chennai and Warner's Hyderabad will be face to face this evening

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 23वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच हो रहा है। हैदराबाद के लिए ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक की कुर्सी पर थी, लेकिन मंगलवार को हुए रोचक मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हरा दिया था। इसके बाद आरसीबी की टीम नंबर वन बन गई थी, लेकिन अगर सीएसके को एक बार फिर नंबर वन बनना है तो आज का मैच जीतना ही होगा।

Realme India ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन

बता दें कि कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यह आईपीएल के 14वें सीजन का यह पहला मैच होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में पांच में से अब तक चार मैच जीते हैं। टीम को सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार मिली थी। दूसरी तरफ, हैदराबाद ने अब तक पांच में से केवल एक ही मैच जीता है। सनराइसर्ज हैदराबाद को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली थी। उसके बाद से टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

कोरोना काल में दो महीने का राशन मुफ्त में देगी योगी सरकार

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, एमएम धोनी (कप्तान विकेटकीपर), सैम कुर्रन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर इमरान ताहिर।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीश सुचित, खलील अहमद सिद्धार्थ कौल.

 

Exit mobile version