Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धोनी के सिपाहियों ने RCB को 156 रनों पर रोका, विकटों की लगाई छड़ी

कप्तान विराट कोहली और युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल की पहली विकेट के लिए 111 रन की शानदार साझेदारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को यहां शुक्रवार को 20 ओवर में 156 रन पर रोक दिया।

टाॅस जीत कर चेन्नई ने बेंगलुरु को पहले बल्लेबाजी करने बुलाया, हालांकि सलामी बल्लेबाजों विराट कोहली और देवदत्त पडिकल ने चेन्नई की शुरुआती विकेट लेने की योजना पर पानी फेर दिया। दोनों ने जुझारू तरीके से खेलते हुए एक से छह ओवर के पहले पावरप्ले में बिना कोई विकेट गंवाए 55 रन बनाए। दोनों यही नहीं रुके और पहले विकेट के लिए 111 रन जोड़े।

13.2 ओवर में विराट कोहली के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद बेंगलुरु की गति धीमी हो गई और यहीं से चेन्नई ने मैच में वापसी की। एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों को भी हाथ खोलने का मौका नहीं मिला।

अगले साल तक तैयार होगी देश की सबसे लंबी एलपीजी गैस पाइप लाइन

विराट ने अपनी पारी में छह चौकों और एक छक्कों की मदद से 41 गेंदों पर 53, पडिकल ने पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे 50 गेंदों पर 70, डिविलियर्स ने 11 गेंदों पर 12 और मैक्सवेल ने नौ गेंदों पर 11 रन बनाए।

चेन्नई ने अंतिम ओवरों में नपी-तुली और किफायती गेंदबाजी की। आखिरी चार ओवरों में विकेटों की झड़ी लगाते हुए चेन्नई के गेंदबाजों ने लगातार पांच विकेट चटकाए, जिसमें से दो विकेट शार्दुल ठाकुर, दो ड्वेन ब्रावो और एक दीपक चाहर के नाम रहा। विराट का विकेट मिलाकर ब्रावो ने चार ओवरों में 24 रन देकर कुल तीन विकेट लिए।

Exit mobile version