Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धोती-पेंट स्टाइल का आपको बनाएगा स्टाइलिश

Dhoti-pant

Dhoti-pant

आज के समय में हर इंसान चाहता है कि उसका लुक कुछ इस तरह का हो कि सभी की आँखों की आकर्षित करें और कोई भी उनकी प्रशंसा किये बिना रह ना पाए। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये हैं एक ऐसा स्टाइल जो कई सालों से चला आ रहा हैं लेकिन उसको पहनने का अंदाज आपको आज भी फैशनेबल बनाता हैं। हम बात कर रहे हैं धोती-पेंट (Dhoti-pant)  स्टाइल की। जिसमें आजकल पारंपिक धोती के साथ फैशन डिजाइनर नित नए प्रयोग करते रहते हैं। आजकल त्यौहारों के अवसर पर सिंपल से लेकर क्रॉप टॉप, एंब्रॉयडर्ड या शॉर्ट कुर्ती के साथ धोती पैंट (Dhoti-pant) या स्कर्ट का चलन है। तो आइये जानते हैं इस फैशन से जुडी कुछ बातें।

* पुरुष भी धोती को कुर्ते या बंद गले के कोट के साथ मिक्स कर रहे हैं। धोती स्कर्ट या धोती पैंट (Dhoti-pant) की खूबी यह है कि यह ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरह के लुक्स में जचता है। आप अपने मुताबिक टैंक टॉप या स्ट्रैप टी-शर्ट के साथ पहन सकते हैं। या फिर इसे शॉर्ट और लॉन्ग कुर्ते के साथ भी मैच कर सकते हैं। फेस्टिव सीज़न हो या पार्टी, इन्हें अपनाकर आप भी स्टाइलिश डूड बन सकते हैं।

 

* इसके साथ ही आप खादी की धोती पैंट को कॉटन टॉप के साथ प्रयोग में ला सकते हैं। इससे आप दिन भर आरामदायक महसूस कर पाएंगे। सिंपल टॉप या फ्रिल्स टॉप के साथ धोती पैंट कॉन्फिडेंट दिखाने में मदद करता है। दिन के समय एक्सेसरीज कम से कम पहनें। पार्टी या किसी उत्सव में जाने के लिए यह अच्छा चयन हो सकता है।

* टॉप या धोती पैंट (Dhoti-pant) पर इयररिंग्स या एक्सेसरीज को न पहने तो ज्यादा अच्छा लगेगा। आप फ़ॉर्मल या कॉलर नेक शर्ट के साथ धोती पैंट पहन सकती है। साथ ही इस पर स्टाइलिश बेल्ट का प्रयोग भी कर सकती है। इसके साथ फ्लैट्स, जूतियां, नॉर्मल हील्स या हाई हील्स पहन सकती हैं। फिर देखिए आगे पीछे मुंडे चक्कर लगाते हुए नजर आएंगे।

* गर्मियों में कूल लुक पाने की खातिर खादी के लॉन्ग कुर्ते पर खादी की धोती पैंट पहन सकते हैं। एंब्रॉयडर्ड शॉर्ट और लॉन्ग कुर्ते के अलावा असिमिट्रिकल कुर्ते के साथ भी धोती पैंट को ट्राई कर सकते हैं। चाइनीज कॉलर या सिंपल कुर्ते के साथ भी और ज्यादा स्मार्ट दिखा जा सकता है। एक्सेसरी में लेदर ब्रेसलेट पहने। फुटवेयर में स्नीकर्स, कोल्हापुरी चप्पल या फिर लोफर्स पहन सकते हैं।

Exit mobile version