Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ध्वनि ने युवान संग जुगलबंदी कर किया नए गाने का नया धमाल

dhuni

dhuni

मुंबई| प्रशंसित संगीत निर्देशक युवान शंकर (Yuvan Shankar) पहली बार पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के साथ मिलकर अपना पहला गाना (first song) लेकर आ रहे हैं। इन दोनो ही कलाकारों ने अपने क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और अब वे पहली बार कैंडी सॉन्ग के लिए एक साथ आ रहे हैं, जिसे आज विनोद भानुशाली (Vinod Bhanushali) के नए म्यूजिक लेबल ‘हिट्ज़ म्यूजिक’ (‘Hitz Music’) पर रिलीज किया गया।

31 मई तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों का उपयोग प्रतिबंधित रहेगा

संगीत के जानकारों के मुताबिक ये गाना फ्रेश भी है और कंटेंपररी भी। गाने में ‘नादस्वरम’ प्रमुख वाद्य यंत्र है और इसका इस गाने में बहुत ही कुशलता से प्रयोग किया गया है। इसी के चलते ‘कैंडी’ आज के समय का गाना बन गया। इसके वीडियो को अमित कृष्णन ने निर्देशित किया है। यह गाना एक आजाद ख्याल लड़की के बारे में बात करता है। युवान शंकर की इस संगीत रचना को ध्वनि ने हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में गाया है।

विशाल की आगमी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरी तरह बदला, जानिए वजह

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) कहती हैं, “ये गाना कई वजहों से मेरे लिए बहुत खास है। मैं बहुत ही खुशकिस्मत महसूस कर रही थी जब युवान  सर (Yuvan sir) ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि मैं इस गाने के लिए फिट बैठती हूं और मुझे उनके गाने को स्वरबद्ध करने का मौका मिला। मैं वर्षों से उनकी म्यूजिक की फैन रही हूं और उनकी कम्पोजिशन के लिए अपनी आवाज देना एक सपने के समान है। हमने इस गाने के लिए पूरी जी जान लगा दी है और यह हिट्ज़ म्यूजिक का पहला गाना होगा जिसकी वजह से यह गाना और भी खास  है।”

 

वहीं इस गाने के बारे में युवान शंकर राजा (Yuvan Shankar Raja) कहते हैं, “यह बहुत ही अनोखा पल है। ‘नादस्वरम’ एक बहुत ही शास्त्रीय वाद्य है, इसका इस्तेमाल शास्त्रीय धुनों के लिए किया जाता है, लेकिन हमने इस रचना में इसका बहुत अलग तरीके से इस्तेमाल किया है। यह गाना एक फ्री स्पिरिटेड लड़की के बारे में है जो उसके खूबसूरत विज़न के साथ मेल करता है। ध्वनि बहुत आसानी से इस भारतीय और पश्चिमी मिश्रण को आवाज दे सकती थी और यही इस गाने को एकदम परफेक्ट बनात है।”

हिट्ज़ म्यूजिक पर अपने पहले गाने को लेकर उत्साहित विनोद भानुशाली कहते हैं, “ध्वनि और युवान दोनों ही युवाओं की प्रेरणा और सपनों को साकार कर उनकी स्पिरिट को फ्री करते हैं और कैंडी यह गाना इस बात पर प्रकाश डालता है। यह गाना बहुत ही यूनिक है और हिट्ज़ म्यूजिक ऐसे कई और अद्भुत गाने लाने का तैयारी कर रहा है।”

 

Exit mobile version