Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीया मिर्जा : मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिए, सालों से बनाए गए करियर को पहुंच रहा नुकसान

Dia Mirza

दीया मिर्जा

नई दिल्ली| ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मंगलवार को बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लेने का दावा करते हुए कहा कि ऐसी खबरों से उनके करियर को नुकसान पहुंच रहा है। इसके अलावा, उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की ओर भी इशारा किया।

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं Sacred Games एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी 

दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, ”मैं इस तरह की खबरों का खंडन करती हूं क्योंकि यह गलत और निराधार हैं। इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।”

दीया मिर्जा ने आगे लिखा, ”मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी तरह के नारकोटिक या कंट्राबेंड पदार्थों का न तो कभी सेवन किया है और न कभी खरीदा है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते हर तरह के कानूनी उपायों को इत्सेमाल करने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।”

कंगना रनौत बोलीं – KWAN के को-ओनर पर कई लड़कियां लगा चुकी हैं रेप का आरोप

दरअसल, कई रिपोर्ट्स में ड्रग्स मामले में दीया मिर्जा का नाम सामने आया था। ड्रग पेडलर्स अनुज केसवानी और अंकुश से पूछताछ के दौरान दीया मिर्जा के नाम का जिक्र हुआ था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दीया की मैनेजर के जरिए ड्रग्स उनतक पहुंचाए जाते थे। वहीं, आने वाले दिनों में एक्ट्रेस की मैनजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। दीया मिर्जा को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

Exit mobile version