Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आमिर खान के साथ लंदन में हादसा, गन प्वाइंट पर लूट ली डायमंड जड़ी घड़ी

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक हादसा हुआ है। ईस्ट लंदन में आमिर खान से गनप्वाइंट पर उनकी घड़ी लूट ली गई। मंगलवार को आमिर खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी।

आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि ईस्ट लंदन के लेटन में गन प्वाइंट पर मुझसे मेरी घड़ी छीन ली गई है। मैं अपनी वाइफ Faryal के साथ रोड क्रॉस कर रहा था, वह मेरे से दो कदम ही पीछे थी। दो आदमी मेरी तरफ भागकर आए और मेरे ऊपर बंदूक तान दी। उन्होंने मुझसे घड़ी ली और भाग गए।

आमिर खान ने ये भी बताया कि वह और उनकी पत्नी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की जो घड़ी चोरी हुई है उसमें 719 डायमंड लगे थे। ये 19 कैरेट सोने की घड़ी थी। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, घड़ी की कीमत 20 मिलियन पाकिस्तानी रुपये थी।

KGF 2  ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, छह दिन में वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़

आमिर खान ने इस मामले को रिपोर्ट किया है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक्शन किया जा रहा है।

35 साल के आमिर खान पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर हैं। वह लाइट-वेल्टरवेट वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं। इसके अलावा भी आमिर खान के नाम कई रिकॉर्ड हैं। आमिर खान ने कुछ वक्त पहले भारत के विजेंदर सिंह को बॉक्सिंग मुकाबले की चुनौती भी दी थी।

Exit mobile version