हरियाणा: 120 महिलाओं के साथ रेप करने वाला जलेबी बाबा चलाता था पोर्न इंडस्ट्री!

जलेबी बाबा
Please Share This News To Other Peoples....

चंडीगढ़। हरियाणा में 120 महिलाओं के साथ रेप के आरोपी जलेबी बाबा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा ने 90 से ज़्यादा लड़कियों से रेप कर उनका अश्लील वीडियो बनाया है। उसकी इस हरकत से लगता है कि वह छोटी-मोटी पोर्न इंडस्ट्री चलाता था। पुलिसिया कार्रवाई में पता चला है कि वह महिलाओं को तंत्र-मंत्र के नाम पर फंसा कर अपने तहखाने तक ले जाकर उनसे रेप करता था और इस दौरान बाकायदा शपथ दिलवाता था।

जलेबी बाबा सम्मोहन क्रिया में था माहिर

बताया जा रहा है कि जलेबी बाबा रहस्यमयी सम्मोहन क्रिया में माहिर था। जिसके द्वारा वह लोगों की सोच पर काबू कर लेता था और महिलाओं को फंसाने के लिए भूत-प्रेत का ड्रामा करता था। इसके बाद वह उन्हें नशीले पेय पिलाकर बेहोश करता था और अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम देता था। इस दौरान वो चुपके से महिलाओं के अश्लील वीडियो बना लेता था। जो लड़की एक बार बाबा के चंगुल में फंसती फिर वो बार-बार रुसवा होती।

पढ़ें:- प्रेतबाधा के नाम पर तांत्रिक 120 महिलाओं से कर चुका था रेप, वायरल वीडियो ने जेल पहुंचाया 

अब तक बेशक 90 लड़कियों की 120 से ज़्यादा अश्लील फिल्में पुलिस के हाथ लग चुकी हों। लेकिन खुद पुलिस को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि बाबा की रेप और अश्लील फिल्मों की सही-सही गिनती आख़िर क्या है और कहां जाकर ख़त्म होती है। लेकिन इतनी बड़ी संख्या में रेप के वीडियो बनाना इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वह एक पोर्न इंडस्ट्री चला रहा था।

पुलिस के हिरासत में बाबा से हो रही है पूछताछ

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बाबा को पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर रही है। लेकिन अभी पुलिस को बाबा का शिकार बनने वाली उन अनगिनत महिलाओं के सामने आकर बाबा के खिलाफ़ गवाही की दरकार है। जिनके साथ बाबा ने यौन शोषण की और जिनकी अश्लील फिल्में बना कर उन्हें सर्कुलेट कर दिया। ताकि बाबा की बाकी की ज़िंदगी सलाखों के पीछे ही निकल जाए।

loading...

One thought on “हरियाणा: 120 महिलाओं के साथ रेप करने वाला जलेबी बाबा चलाता था पोर्न इंडस्ट्री!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *