Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीदी ने अंधकार दिया, हम सोनार बांग्ला देंगे : पीएम मोदी

pm modi

pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली को संबोधित कर रहे है। बता दें कि इस बार बंगाल चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर चल रही है। पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि आज़ादी की लड़ाई के हर नायक-नायिका को सम्मान देने के लिए पूरा देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है।

आज़ादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है। आज़ादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल के कोने से कोने से अब एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछेवहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई बड़े और दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

अभी और कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की बात चल रही है। 294 सदस्ययी बंगाल विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल तक आठ चरणों में मतदान होगा। वोटो की गिनती दो मई को होगी।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री हैं। बता दें कि 2016 विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने सबसे अधिक 211 सीटें जीतकर सरकार बनाई थी।

उत्तराखंड: यहां बनेगा 300 बेड का मैटरनिटी और कैंसर हॉस्पिटल, मिली 10 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति

पीएम मोदी ने कहा कि दो मई को दीदी की विदाई तय है, ममता दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बहाने बना रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आज बंगाल के लोग आपसे पूछ रहे हैं कि लोगों का अनाज किसने लूटा। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आने पर दीदी सरकार द्वारे-द्वारे की बात करती है, यही खेला है। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल का बच्चा-बच्चा ममता दीदी का खेला समझ गया है और 2 मई को दीदी को द्वार दिखा जाएगा।

पीएम मोदी बोले कि टीएमसी सरकार को बंगाल के लोगों की चिंता नहीं है, यहां की सरकार ने केंद्र की योजनाओं को रोकने का काम किया है। पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को बीजेपी की सरकार बनेगी, तो किसानों को पिछले तीन साल के पैसे दिए जाएंगे। पीएम मोदी बोले कि बीजेपी की सरकार बनते ही राज्य से तोलाबाजी को रात-ओ-रात खत्म कर देंगे।

तीरथ सरकार का बड़ा फ़ैसला, ग्राम प्रहरियों का बढ़ाया मानदेय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि जिस बंगाल ने पूरे भारत को वंदे मातरम का नारा दिया। पीएम बोले कि बंगाल की भूमि पर कोई बाहरी नहीं है, गुरुदेव की धरती पर कोई बाहरी नहीं है। टूरिस्ट कहकर मजाक उड़ाया जा रहा है, बंगाल के लोग किसी को बाहरी नहीं मानते।

Exit mobile version