Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SSB की साइकिल रैली को CRPF ग्रुप सेंटर से DIG ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

रामपुर(मुजाहिद खाँ)। सशस्त्र सीमा बल सीमांत मुख्यालय रानीखेत की 11 वीं वाहिनी डीडीहाट से एवं सी आई एंड जे डब्ल्यू स्कूल ग्वालदम की संयुक्त रैली जो उत्तराखंड डीडीहाट एवं ग्वालदम से चलकर राजघाट दिल्ली जाएगी आज दिनांक 29 सितंबर 2021 बुधवार को सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर से सुशील कुमार मिश्रा उप-महानिरीक्षक ग्रुप सेंटर रामपुर द्वारा सशस्त्र सीमा बल की साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई गई।

देश की सफलता की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगाँठ के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे “आजादी का अमृत महोत्सव” के अवसर पर साइकिल रैली का आयोजन किया गया।

देश के विभिन्न प्रांतों से सशस्त्र सीमा बल की साइकिल रैलीयां निकली है, जो राज घाट नई दिल्ली पहुंचेगी। उत्तराखंड से राजघाट नई दिल्ली जाने वाली यह साइकिल रैली तकरीबन 550 किलोमीटर का अंतर साइकिल से पार करके नई दिल्ली पहुंचेगी। साइकिल रैली का समापन दिनांक 02 अक्टूबर 2021 को राज घाट नई दिल्ली किया जाएगा।

सशस्त्र सीमा बल द्वारा साइकिल रैली का आयोजन करके यह देश में संदेश देने का प्रयास किया गया है कि हमें फिट रहना चाहिए स्वास्थ्य के प्रति सभी नागरिकों को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष साइकिल रैली का आयोजन किया गया है।

उत्तराखंड जैसे दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र से चलकर साइकिल रैली आज बुधवार को सुशील कुमार मिश्रा उप-महानिरीक्षक द्वारा राजघाट नई दिल्ली जाने के लिए रवाना किया। आगे चलकर यह साइकिल रैली गजरौला में विश्राम करेगी।

इक्वाडोर जेल में हिंसक झड़प, 24 कैदियों की मौत

गजरौला से चलकर गाजियाबाद और गाजियाबाद से सशस्त्र सीमा बल की 25 वीं वाहिनी में विश्राम करने के उपरांत दिनांक 02 अक्टूबर को यह रैली राज घाट नई दिल्ली पहुंचेगी।

Exit mobile version