पुलवामा के बहाने दिग्विजय ने बोला हमला,’सवाल उठाने वाले को गद्दार’

दिग्विजय सिंहदिग्विजय सिंह
Loading...

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) सहित पूरा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग होना चाहिए। जम्मू-कश्मीर पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में दिग्विजय ने भोपाल में ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम में कहा कि हम तो चाहते हैं कि भारत में रहे कश्मीर। पीओके सहित पूरा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग होना चाहिए। दिग्विजय से सवाल किया गया था कि आपको क्या लग रहा है कश्मीर आजाद हो जाएगा या पाकिस्तान में चला जाएगा?

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले को लेकर केंद्र सरकार पर फिर निशाना साधा है। दिग्विजय ने कहा, ‘जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने खुद कहा कि पुलवामा हमला खुफिया विफलता थी। यदि किसी और देश में ऐसी घटना होती तो यदि प्रधानमंत्री से नहीं तो गृह मंत्री से जरूर इस्तीफा ले लिया जाता, लेकिन यहां, जो सवाल उठाता है उसे गद्दार करार दे दिया जाता है।

बता दें कि इस साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के काफिले को जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने निशाना बनाया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। 26 फरवरी 2019 को भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविरों को निशाना बनाते हुए तबाह कर दिया था।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर