Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिग्विजय सिंह का योगी पर हमला, कहा- गुरु गोरखनाथ के नाम को किया कलंकित

दिग्विजय सिंह का योगी पर हमला

दिग्विजय सिंह का योगी पर हमला

हाथरस गैंगपरे केस को लेकर आलोचना झेल रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी निशाना साधते हए कहा कि उन्होंने गुरु गोरखनाथ के नाम को कलंकित कर दिया है। वह पद पर बैठने लायक नहीं हैं।

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए हाथरस की घटना के लिए योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदार करार दिया। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने गुरु गोरखनाथ के नाम को कलंकित किया है।

हाथरस केस : सपा का प्रतिनिधिमंडल पीड़िता परिवार से करेगा मुलाकात

पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि गुरु गोरखनाथ जिन्होंने अपना पूरा जीवन गरीब को, दलित को और यहां तक कि गैर हिंदुओं को नाथ संप्रदाय में सम्मिलित किया था, उसको कलंकित किया है। योगी आदित्यनाथ पद पर बैठने लायक नहीं हैं।

आधी रात को हाथरस पीड़िता के दाह संस्कार को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ तो धार्मिक आदमी हैं, क्या वो नहीं जानते कि सूर्यास्त के बाद दाह संस्कार नहीं होता है? आखिर उनकी पुलिस ने रात के अंधेरे में उस बच्ची का अंतिम संस्कार क्यों किया?’

फर्रुखाबाद : वैश्य एकता परिषद उपधायक्ष हत्याकांड मामले में सगा भाई गिरफ़्तार

बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शुक्रवार शाम को हाथरस की घटना पर योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल उठाए थे और पुलिस की कार्रवाई से बीजेपी और योगी सरकार की छवि पर आंच आने की बात लिखी थी।

इस पर दिग्विजय सिंह ने उमा भारती की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं बधाई देता हूं उमा भारती को। उन्होंने सिर्फ ट्वीट नहीं किया है बल्कि काफी सख्त लहजे में बात भी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी-छोटी बातों पर ट्वीट करते हैं, स्मृति ईरानी दुनियाभर की बात करती हैं। शर्म आनी चाहिए जो अब तक चुप रहे।’

Exit mobile version