Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई धक्का-मुक्की, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह गिरे

Bharat Jodo Yatra

Digvijay Singh fell in a scuffle during Bharat Jodo Yatra

इंदौर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का मध्य प्रदेश में आज चौथा दिन है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में चल रही यात्रा आज ओमकारेश्वर से इंदौर की ओर चल रही है। आज यात्रा में हुए टी-ब्रेक के दौरान धक्का-मुक्की हो गई। इसमें सीनियर नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) गिर गए। वहां मौजूद समर्थकों ने उन्हें सहारा देकर उठाया।

भारत जोड़ो यात्रा में भारी संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद हैं। आज जब टी-ब्रेक हुआ तो वहां मौजूद लोगों में धक्का-मुक्की हो गई, जिसमें सीनियर नेता दिग्विजय सिंह गिर गए, वहां मौजूद उनके समर्थकों ने उन्हें उठाया। हालांकि उन्हें इस दौरान कोई गंभीर चोट नहीं आई और बाद में वह राहुल गांधी के साथ चलते हुए नजर आए। अब यात्रा ओमकारेश्वर से इंदौर की ओर बढ़ रही है। आज इस यात्रा में प्रियंका गांधी मौजूद नहीं हैं।

स्मृति ईरानी ने किया था राहुल पर ट्वीट

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के ओमकारेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना और फिर बाद में आरती में शामिल होने पर टिप्पणी की थी। ईरानी ने एक ट्वीट के जरिए राहुल गांधी की आरती करते हुए उल्टी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था, “अब ठीक है। ॐ नमः शिवाय।”

Exit mobile version