दिग्विजय सिंह बोले – भगवा पहन कर लोग मंदिरों में कर रहे रेप

दिग्विजय सिंहदिग्विजय सिंह
Loading...

नई दिल्ली। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का एक विवादित बयान समाने आया है। उन्होंने कहा है कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग मंदिरों में रेप कर रहे हैं और चूरन बेच रहे हैं।दिग्विजय ने कहा कि हमारा क्या यही हमारा धर्म है?

सिंह ने कहा कि हमारे सनातन धर्म को जिन लोगों ने बदनाम किया है उन्हें भगवान कभी माफ नहीं करेगा। ये पहली बार नहीं है कि दिग्विजय सिंह ने इस प्रकार का विवादित बयान दिया हो। सिहं अक्सर इस प्रकार के बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के खंड हटाए जाने के बाद केंद्र को आगाह करते हुए उन्होंने कहा था कि सावधान हो जाएं वरना हम कश्मीर खो देंगे। मोदी सरकार ने आग में हाथ डालने का काम किया है।

बीजेपी और बजरंग दल के खिलाफ दिया था ये बयान

इससे पहले बीजेपी और बजरंग दल के खिलाफ भी दिग्विजय विवादित बयाने दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों से ज्यादा गैर-मुस्लिम आईएसआईएस के लिए जासूसी करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक आरोप लगा दिया था कि भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआईएस से पैसा लेते हैं।

दिग्विजय सिंह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर हमला करते हुए कह चुके हैं कि आरएसएस देश में आतंक फैलाने का काम करता है। मुंबई हमलों की जांच के दायरे में आतंकवादी संगठनों के साथ-साथ हिंदू सगठनों को भी लाया जाना चाहिए।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन