Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘दिल तोड़ के’ ने 25 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार

बी प्राक गाना दिल तोड़ के

बी प्राक गाना दिल तोड़ के

नई दिल्ली| बी प्राक की आवाज में हाल ही में रिलीज हुआ रोमांटिक गाना ‘दिल तोड़ के’ अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और लिरिक्स के साथ दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस वीडियो पर ध्यान देने वाली एक दिलचस्प बात यह है कि इसके रिलीज के महज 4 दिनों में ही इसे 25 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसका पूरा श्रेय प्रतिभाशाली अभिनेता और आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह को जाता है क्योंकि वीडियो में उनकी दमदार परफॉर्मेंस के कारण लोग इसे बार-बार देख रहे है।

रणबीर कपूर-संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ की पोस्टपोन हुआ शूट

अभिषेक सिंह, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘चार पन्द्र’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया था, उन्होंने एक बार फिर अपने रोमांटिक अंदाज से फैन्स का दिल जीत लिया है।  इस गाने में अभिषेक ने एक ऐसे प्रेमी की भूमिका निभाई है जो दिल टूटने के दर्द से गुज़र रहा है।

कंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार

यह कहना गलत नहीं होगा है कि अभिषेक सिंह ने ’दिल तोड़ के’ के वीडियो के साथ हंगामा मचा दिया है, जिसने पूरी दुनिया में संगीत प्रेमियों के दिलों को छू लिया है। प्रशंसकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त करते हुए, अभिषेक ने वास्तव में अपनी उपस्थिति के साथ एक पहचान बना ली है और आने वाले दिनों में कई अन्य उपलब्धियां उनका इंतज़ार कर रही है। इसके अलावा, दर्शक नेटफ्लिक्स पर दिल्ली क्राइम 2 की अपकमिंग सीरीज  में उन्हें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि अभिषेक सिंह डिमांड में है और इस बात से हमारी खुशी भी सातवें आसमान पर है!

Exit mobile version